कोविड प्रोटोकाल में पीजी प्रवेश परीक्षा की पहली शिफ्ट खत्म, तीन बजे से होगी दूसरी पाली

लखनऊ विश्वविद्यालय ने परास्नातक पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षाएं सोमवार से शुरू हो गईं। अभ्यर्थियों को कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार मास्क पहन कर सैनिटाइजर व प्रवेश पत्र देख कर अंदर जाने दिया गया। सेकेंड शिफ्ट दोपहर में तीन से शाम 4.30 बजे तक है।

लखनऊ विश्वविद्यालय ने परास्नातक पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षाएं सोमवार से शुरू हो गईं। अभ्यर्थियों को कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार मास्क पहन कर सैनिटाइजर व प्रवेश पत्र देख कर अंदर जाने दिया गया। विश्वविद्यालय के प्रवक्ता डा. दुर्गेश श्रीवास्तव ने बताया कि पहली पाली की प्रवेश परीक्षा सुबह 11 से 12.30 बजे और दोपहर में तीन से शाम 4.30 बजे तक है। इस बार स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए 19,367 आवेदन आए हैं।

पीजी प्रवेश परीक्षाओं में तीन गेट से दिया प्रवेश: प्रवेश परीक्षाओं में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी सुबह 9.30 बजे से पहुंचने लगे। सभी को प्रवेश पत्र के साथ सुबह की पाली में 10 बजे से चेकिंग कर अंदर भेजा गया। प्रवेश परीक्षा के लिए अटल बिहारी वाजपेयी ब्लॉक, जेके ब्लॉक, कॉमर्स ब्लॉक सहित पांच ब्लॉक में अभ्यर्थियों के सेंटर बनाये गए हैं। सुबह की पाली में करीब 2000 अभ्यर्थी प्रवेश परीक्षा के लिए पंजीकृत हैं। दोपहर की पाली में दो बजे से गेट नंबर एक, दो और चार से प्रवेश दिया जाएगा।

Source: Dainik jagran

Similar Posts