छात्रवृत्ति के आवेदन के लिए दो दिनों तक मौका

स्नातक और परास्नातक में प्रवेश लेने वाले छात्रों के पास छात्रवृत्ति के लिए दो दिनों तक आवेदन का मौका है। ऐसे में जो छात्र अभी तक नहीं आवेदन कर सके हैं वह कर सकते हैं। अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं होगा। अधिकारियों के मुताबिक सत्यापन प्रक्रिया पूरी की जानी है ऐसे में समय से आवेदन जरूरी है।

परीक्षा कल से, तैयारियों की हुई समीक्षा

विश्वविद्यालय में स्नातक और परास्नातक तीसरे सेमेस्टर की मिड टर्म परीक्षाओं की तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि 29 नवंबर से दो दिसंबर तक परीक्षाएं चलेंगी। शनिवार को विश्वविद्यालय में परीक्षा से जुड़ी सभी तैयारियों की समीक्षा की गयी। उन्होंने बताया कि यूजी पीजी, बीए आनर्स तृतीय व पांचवे सेमेस्टर, मास्टर ऑफ पब्लिक हेल्थ (सीएम) तृतीय सेमेस्टर, एमएसडब्लू तृतीय सेमेस्टर, मास्टर ऑफ पापुलेशन स्टडीज-तृतीय सेमेस्टर और एमएसीसीजेए-तृतीय सेमेस्टर की परीक्षाएं शुरू होंगी।

फीस जमा करने का अंतिम मौका 30 नवंबर तक

इंजीनियरिंग संकाय में संचालित बीटेक, बीफार्मा और बीसीए प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों को लवण्या छात्रावास आवंटित कर दिया है। चयनित विद्यार्थियों को 30 नवंबर तक फीस जमा करके अपना कमरा आवंटन कंफर्म करना होगा। इसके अलावा कैलाश, निवेदिता और कौटिल्य छात्रावास में विद्यार्थियों के आवंटन की सूची जारी की गई है। चीफ प्रॉक्टर प्रो. नलिनी पांडेय ने बताया कि छात्रावास आवंटन संबंधी निर्देश लखनऊ विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जारी किए गए हैं।

Similar Posts