परीक्षा :31 तक परीक्षाएं स्थगित करने को भेजा पत्र

लवि में कोरोना के बढ़ते मामले और विद्यार्थियों की मांग पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने 31 जनवरी तक सभी परीक्षाएं स्थगित करने के लिए शासन को पत्र भेजा है। बुधवार को कुलसचिव, परीक्षा नियंत्रक, चीफ प्राक्टर, अधिष्ठाता छात्र कल्याण (डीएसडब्ल्यू) के साथ हुई बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया ।

लवि में अब तक एक शिक्षक के कई विद्यार्थी कोविड संक्रमित पाए गए हैं। विद्यार्थी आनलाइन परीक्षाएं कराने या रद करने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर ट्विटर पर भी अभियान चल रहा है। बुधवार को कुलसचिव डा. विनोद कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक बुलाई गई। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए 31 जनवरी तक बची हुई परीक्षाएं स्थगित करने के लिए शासन को पत्र भेजा गया है। वहां से निर्देश आने के बाद ही परीक्षाओं पर कोई निर्णय लिया जाएगा। फिलहाल पूर्व निर्धारित शेड्यूल एवं कोविड प्रोटोकाल के अनुसार ही परीक्षाएं होंगी।

प्रथम सेमेस्टर के छात्रों घर भेजने का निर्णयः बैठक में यह सहमति बनी कि सुरक्षा की दृष्टि से छात्रावास में रहने वाले यूजी, पीजी प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों को घर भेज दिया जाए, जिससे वह संक्रमित होने से बचे रहें।

Similar Posts